दुनिया का सबसे छोटा पावरबैंक भारत में हुआ लॉन्च, दो साल बिना टेंशन करें इस्तेमाल


World’s smallest Powerbank:
अगर आप खूब स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आपको पावरबैंक की भी जरूरत पड़ती ही होगी, कई लोग पावरबैंक को अपने साथ कैरी करते हैं जबकि काफी लोग इसलिए भी इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि उन्हें इसका साइज़ भी बड़ा लगता है। अब ऐसे यूज़र्स के लिए ताइवान की कंपनी Promate ने भारत में अपना नया पावरबैंक लॉन्च किया है। इस पावरबैंक की खूबी यह है कि आप इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है और कहीं पर भी ले जा सकते हैं क्योंकि कंपनी का दावा है कि यह smallest पावरबैंक है। यह 10000mAh बैटरी से लैस है और हल्का भी है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

Promate Acme-PD20 पावरबैंक की कीमत 3,199 रुपये रखी गई है। इस आप ब्लैक और ब्लू दो कलर में खरीद सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस पावरबैंक के साथ बेहतर ग्रिपिंग और प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी मिलती है।Promate Acme-PD20 के साथ सुपर फास्ट PD (Type C) चार्जिंग पोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम की QC 3.0 चार्जिंग टेक्नोलॉजी है। Promate Acme-PD20 की बिक्री अमेजन और तमाम ऑफलाइन स्टोर से हो रही है। इसके साथ दो साल की वारंटी मिल रही है।

 

नए Promate Acme-PD20 में 10000mAh की बैटरी लगी है जोकि गई है जो कि लिथियम आयन बैटरी है। पावरबैंक को लेकर दावा है कि यह पावरबैंक 20W पीडी और 22.5W QC 3.0 पोर्ट से तेजी से फोन को चार्ज करता है। इसमें टाईप-सी इनपुट है। कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि इस पावरबैंक के जरिये हाई-वोल्टेज और हीट को रोकने के लिए अलग से प्रोटेक्शन लेयर दी गई है। इस पावरबैंक से किसी भी यूएसबी टाईप और टाईप-सी पोर्ट सपोर्ट वाली डिवाइस को चार्ज कर सकता है।



Source: Gadgets