वनप्लस ने किया धमाका, बेहद कम कीमत में लॉन्च किए नॉर्ड बड्स 2आर, 38 घंटे चलेगी बैट्री

OnePlus Nord Buds 2R : वनप्लस ने भारत में अपनी नॉर्ड सीरीज के वायरलेस ईयरबड्स का विस्तार करते हुए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने दो नए फोन भी लॉन्च किए – वनप्लस नॉर्ड 3 (OnePlus Nord 3) और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी (OnePlus Nord CE 3 5G)। सभी नए वायरलेस ईयरबड्स दो रंग विकल्पों – डीप ग्रे और ट्रिपल ब्लू में पेश किए गए हैं। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की कीमत 2,199 रुपए रखी गई है और यह वनप्लस इंडिया वेबसाइट, अमेजन इंडिया और देश भर के अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदे जा सकेंगे। इनकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी।

कंपनी ने ईयरबड्स में 12.2एमएम के टाइटेनियम कोटेड एक्स्ट्रा लार्ज ड्राइवर दिए हैं। साथ ही, बड्स कॉल के दौरान बेहतर वॉयस क्वालिटी देने के लिए डुअल माइक और AI clear कॉल एल्गोरिदम से लैस है। कंपनी का दावा है कि नॉर्ड बड्स 2आर एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक चल सकता है। डिवाइस निर्बाध तेज पेयरिंग प्रदान करता है और हेमेलोडी ऐप या वनप्लस फोन के माध्यम से साउंड मास्टर इक्वलाइजर जैसी ऑडियो सुविधाओं से लैस है। यूजरस तीन अद्वितीय ऑडियो प्रोफाइल- बैलेंस्ड, बोल्ड और बास चुन सकते हैं।

बैट्री की बात करें तो इसमें 36mAh बैट्री है जो कि 8 घंटे तक चल सकती है। वहीं चार्जिंग केस की बात करें तो यह 38 घंटे का बैकअप ऑफर करता है। पसीने और पानी के छींटों से बचाने के लिए कंपनी ने बड्स में IP55 रेटिंग दी गई है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आते हैं। गेमिंग के लिए ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 ट्रांसमिशन और 94ms लो लेटेंसी के साथ आते हैं। यह वनप्लस डिवाइस के साथ लाइटस्पीड पेयरिंग के लिए वनप्लस फास्ट पेयर से लैस है।



Source: Gadgets