Apple Event की डेट का हुआ खुलासा! iPhone 15 Series इस दिन होगी लॉन्च

 

Apple Wonderlust Event: एपल के इवेंट को लेकर अब कंपनी की तरफ से जानकारियां सामने आ गई है। कंपनी ने इसके लिए invite भी भेजना शुरू कर दिया है। 12 सितंबर को Apple इस खास इवेंट का आयोजन करेगी। इस इवेंट में iPhone 15 Series के साथ Apple Watch को भी लॉन्च किया जाएगा। पूरी दुनिया एपल के इस मेगा इवेंट का इन्तजार करती है। Apple के इस इवेंट का नाम Wonderlust है।

इस इवेंट में iPhone 15 Series के अलावा Apple Watch Series 9 और Apple Watch Ultra 2 को भी पेश किया जा सकता है, बता दें कि इस बार iPhone 15 Pro को टाइटेनियम फ्रेम के साथ पेश किया जा सकता है। खबरों की मानें तो कंपनी iPhone 15 Pro Max को iPhone 15 Ultra से रिप्लेस भी कर सकती है। मिला। Apple Event , 12 सितंबर को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे से शुरू होगा। इस बार इवेंट को Wonderlust का नाम दिया गया है। इस शब्द का मतलब लगातार आश्चर्य की स्थिति में रहने की इच्छा है।


Apple Watch Series 9 से उठेगा पर्दा

एपल, 12 सितम्बर को होने वाले अपने इस इवेंट में Apple Watch Series 9 को पेश कर सकती है जोकि नई टेक्नोलॉजी S9 chip के साथ आ सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Ultra 2 को नए फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। Ultra 2 को S9 प्रोसेसर के साथ ला सकती है। हर बार की तरह इस एपल इवेंट में भी कंपनी नए केस और सीरीज 9 बैंड को लॉन्च कर सकती है।

 

iPhone 15 Series में बड़े बदलाव

नई सीरिज में नए फीचर्स की भरमार मिलेगी और ये iOS17 पर रन करेगी। इस बार नई आईफोन सीरीज के बेस वेरिएंट में डायनेमिक आइलैंड स्क्रीन मिलने की संभावना है। आईफोन 15 सीरीज में USB-C चार्जिंग पोर्ट को शामिल किया जाएगा। ये सीरिज A17 Bionic चिप के साथ आएगी । इसमें टाइटेनियम फ्रेम के मिलने की उम्मीद है। इस बार इसमें बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी। नई सीरिज में शानदार कैमरा सेटअप मिलेगा साथ ही बढ़िया ज़ूम भी होगा। आईफोन 15 सीरीज के अलावा Apple Watch की नई सीरीज आपको मिलेगी।

 



Source: Gadgets