ये हैं सबसे किफायती साउंडबार, अब घर पर मिलेगा क्रिकेट और फिल्मों का असली मज़ा


GOVO GOSURROUND 950 साउंडबार

अगर आप एक किफायती साउंडबार की तलाश में हैं जिसमें आपको सब-वूफर भी मिले तो आप Govo Gosurround 950 मॉडल को चुन सकते हैं। यह एक 280W साउंड के साथ आता है और 5.1 चैनल से लैस है। इसमें आपको 6.5 इंच का सब-वूफर दिया है जोकि हैवी बास का अनुभव देता है। फीचर्स की बात करे तो इसके साथ रियर ड्यूल सैटेलाइट्स, HDMI, AUX, USB , ब्लूटूथ, 5 Equalizer मोड्स की सुसिधा मिलती है, इसके साथ ही आपको एक रिमोट कंट्रोल भी मिलता है। अमेजन इंडिया पर यह आपको 10,599 रुपये की कीमत में मिल जायेगा।

 

JBL Cinema SB241 साउंडबार

JBL ब्रांड का साउंडबार आप खरीद सकते हैं। यह 2.1 चैनल से लैस है और इसमें आपको 110W का ऑडियो आउटपूट मिलता है।एक्स्ट्रा डीप बेस के लिए वायरलेस सबवूफर के साथ आ रहा यह Soundbar Dolby Atmos रिमोट के साथ फक्शन करता है। इस साउंडबार की कीमत 8,499 रुपये है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है।

 

ZEBRONICS Juke BAR 6100DWS PRO साउंडबार

आप ज़ेब्रॉनिक्स ब्रांड का Juke BAR 6100DWS PRO साउंडबार सुन सकते हैं। यह 240W ऑडियो आउटपूतट के साथ आता है और यह आपको 5.1 चैनल इफ़ेक्ट देता है। इसकी कीमत 8,499 रुपये है। इसमें बास-बूस्ट की सुविधा मिलती है। इसके साथ आपको एक रिमोट कण्ट्रोल भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है।



Source: Gadgets