गजब! दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक पर गई महिला ने Apple एयरपॉड को विटामिन समझकर निगल लिया

US Woman Swallows Airpods : अमरीका में एक महिला ने अपने एपल एयरपॉड्स को विटामिन समझकर गलती से निगल लिया। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के अनुसार, तन्ना बार्कर एक टिकटॉक वीडियो में स्वीकार करने के बाद वायरल हो रही हैं कि उसने अपना एक एयरपॉड (Airpod) निगल लिया है। वीडियो में महिला ने बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ घूमने और बातचीत करने के लिए निकली थी। इस दौरान उसने अधिक स्पष्ट रूप से सुनने के लिए अपने कान से एक ईयरबड्स निकाल लिया।

इसी बीच महिला ने अपना विटामिन लेने का फैसला किया और एयरपॉड को अपने मुंह में डाल लिया। उसके बाद उसे एहसास हुआ कि विटामिन अभी भी उसके हाथ में हैं। तन्ना बार्कर का कहना है कि जब मैं अपनी पैदल यात्रा के आधे रास्ते में थीं, तब मैंने अपने विटामिन लेने का फैसला किया। इसलिए मैंने अपने विटामिन मुंह में डाले और पानी पी लिया। मेरी गोलियां मेरे हाथ में थीं। मैंने अपना एयरपॉड निगल लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला तन्ना बार्कर ठीक लग रहीं हैं। यहां तक कि महिला अपने इस किए पर हंस भी रही है।

यह भी पढ़ें : Apple का पर्यावरण पर जोर, नहीं होगा प्रोडक्ट्स में लेदर का इस्तेमाल

रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला ने जिक्र किया है कि उन्होंने सलाह के लिए तुरंत डॉक्टरों और दोस्तों को बुलाया। उन सभी ने महिला को एक ही बात कही कि इसे स्वाभाविक रूप से होने दें। 2021 में एक अन्य अमरीकी महिला ने भी एक एयरपॉड निगल लिया, यह सोचकर कि यह एक विटामिन है। उसे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि वॉयस नोट रिकॉर्ड करने और उसके पेट की आवाज कैप्चर करने के बाद भी यह काम कर रहा था। पिछले साल, यूके की एक सेलिब्रिटी ने भी अपने एयरपॉड को अपने विटामिन के साथ निगल लिया था।

-आईएएनएस



Source: Gadgets