Vivo Z1 Pro को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका, यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली: अगर आप Vivo का कोई स्मार्टऱफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर चल रहे Big Diwali सेल के आज आखिरी दिन में अच्छी डिल का फायदा उठा सकते हैं। यहां हाल में ही लॉन्च हुए Vivo Z1 Pro को 18% की छूट में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी कंपनी की तरफ से कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अब Reliance Jio वीडियो के जरिए अपने यूजर्स को कर रहा समझाने की कोशिश, जानें क्या है ICU चार्ज

Vivo Z1 Pro कीमत और ऑफर्स

Vivo Z1 Pro के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को यहां 12,990 रुपये और 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,990 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इनके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड की तरफ से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और 11,900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Joseph Antoine Ferdinand Plateau Google Doodle: जानें कैसे हुई वीडियो और फिल्मों की खोज

Vivo Z1 Pro स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर रन करता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।फोटोग्राफी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: बजट रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, 48MP कैमरा और 4500mAh बैटरी से होगा लैस



Source: Mobile News