32 इंच वाले Mi TV 4C Pro और Mi TV 4A Pro की कीमत हुई कम, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते है और समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी टीवी खरीदें तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Xiaomi ने अपने 32 इंच वाले mi tv 4c pro और mi tv 4a pro की कीमतों में 500 रुपये की छूट दी है। इस दोनों मॉडल को को भारत में 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 32-इंच वालो दोनों स्मार्ट TV मॉडलों को शाओमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा ग्राहकों को तभी मिलेगा जब को टीवी का भुगतान क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड, UPI या नेट बैंकिंग के जरिए करेंगे।

32-इंच वाले Mi TV 4C Pro को आप 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 14,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी में HD रिज़ॉल्यूशन (1366×768 पिक्सल) एलईडी पैनल है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ है। इसके अवाला इसमें डीटीएस एचडी ट्यूनिंग के साथ 10 वाट के दो स्पीकर दिए गए हैं। रिमोट में माइक्रोफोन है और ये Google वॉयस सर्च फीचर से लैस है। इसमें गूगल प्ले की मदद से आप अतिरिक्त ऐप्स और अन्य सर्विस को अपने टीवी के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी का नया धमाका, टेलिकॉम में तहलका मचाने के बाद अब देशभर में खुलेंगे Jio पेट्रोल पंप

Mi LED TV 4A Pro के फीचर्स की बात करें तो 32-इंच मॉडल HD रे़डी पैनल के साथ आता है और इसमें ऑक्टा-कोर Amlogic Cortex प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में 1GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज दी गयी है और Mali-450 GPU भी है। स्मार्ट टीवी में डुअल 10W स्पीकर, तीन USB और HDMI पोर्ट्स दिया गया है। यहां एक इथरनेट पोर्ट, एक AV पोर्ट, एक ईयरफोन आउट और WiFi भी मौजूद है। टीवी शाओमी पैचवॉल UI के साथ एंड्रॉयड टीवी पर चलता है और ऑडियो और वीडियो डिकोडर का भी सपोर्ट मिलता है।



Source: Gadgets