Coolpad Legacy 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2020) में कूलपैड ने अपना पहला 5जी स्मार्टफोन Coolpad Legacy 5G लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को सबसे पहले अमेरिका में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन की कीमत 400 डॉलर (करीब 28,800 रुपये) रखी है। फोन में दमदार बैटरी दी गयी है और क्वालकॉम प्रोसेसर का इस्तेमाल है। कंपनी ने इस हैंडसेट को सिर्फ एक ही रैम वेरिएंट में उतारा है।

Coolpad Legacy 5G की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 एसओसी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा मोबाइल में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी कनेक्टिविटी, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं।



Source: Mobile News