कोरोना वायरस की वजह से Asus ROG Phone 2 की सप्लाई रुकी, यहां सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली: चीन में कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और इसका सीधा असर वहां की बिजनेस पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में Asus ROG Phone 2 की बिक्री में कमी देखी जा सकती हैं। दरअसल, Asus ने ट्विट करके जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा कि Asus ROG Phone 2 की सप्लाई में अस्थाई रूप से रुकावट आ रही, जिससे भारत में सप्लाई पर असर पड़ सकता है। हालांकि इस रुकावट की वजह यहां नहीं बताई गई है, लेकिन माना जा रहा कि कोरोना वायरस की वजह से सप्लाई में दिक्कत आ रही है। बता दें कि एशिया के कुछ हिस्सों में वायरस आउट ब्रेक के चलते फैक्ट्रियां बंद हैं। इस फोन की सप्लाई में रुकावट की यह एक बड़ी वजह हो सकती है।

Asus ROG Phone 2 कीमत

स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये रखी गयी है। वहीं 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये रखी गयी है। कंपनी ने इस फोन को खासतौर पर गेमर्स के लिए पेश किया है। पावर के लिए फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है जो USB Type-C पोर्ट के साथ है। बता दें कि 8GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ 18W फास्ट चार्ज और 12GB रैम व 512 GB स्टोरेज के साथ 30W फास्ट चार्ज का सपोर्ट है।

Asus ROG Phone 2 स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6.59-इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल्स है और स्क्रीन की सुरक्षा के लिए फोन में Gorilla Glass 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.9GHz है। हैंडसेट एंड्रॉइड पाई बेस्ड ROG UI पर रन करता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल और दूसरा वाइड एंगल 13-मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11a/b/g/n/ac, WiFi-Direct, NFC, 3.5mm हैडफोन जैक और Bluetooth 5.0. सेंसर दिया गया है।



Source: Gadgets