फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ Samsung Galaxy A20 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A20 के लिए कंपनी ने न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज किया गया है, जो फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ है। इससे पहले इस अपडेट को Galaxy A51 और Galaxy A50 के लिए जारी किया था। ये न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट A205GUBS5ATA1 के साथ है और इसका साइड 112MB है। हालांकि ये अपडेट अभी भी Android 9 Pie OS के साथ है। इस अपडेट को System -> System updates -> Download पर जाकर इंस्टॉल कर सकते हैं। बता दें कि सभी यूजर्स को इस अपडेट को पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Samsung Galaxy A20 स्मार्टफोन को ग्राहक Samsung ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और कुछ बड़ी ई-कॉमर्स रिटेल स्टोर के साथ ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये हैंडसेट ग्राहकों को रेड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। बता दें कि पिछले हफ्ते इस फोन को भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 12,490 रुपये रखी गयी है।

Samsung Galaxy A20 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.4 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है और फोन एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। फोन में Exynos 7,884 processor का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी है। जरूरत पड़ने पर फोन को एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के बैक में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा f/1.9 आस्पेक्ट के साथ 13 मेगापिक्सल और दूसरा f/2.2 आस्पेक्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 आस्पेक्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए Galaxy A20 में 4,000 mAh की बैटरी दी गयी है जो 15W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में USB Type-C कनेक्टिविटी के साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है।



Source: Gadgets