Redmi 9A, Redmi power bank और RedmiBook 13 आज भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली: Redmi 9A (रेडमी 9ए ) स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा खबर है कि कंपनी पावर बैंक और RedmiBook 13 लैपटॉप को भी पेश कर सकता है। Redmi लॉन्च इवेंट को आज दोपहर 12 बजे शुरू करेगा और इस इवेंट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com समेत Redmi व Xiaomi के सोशल मीडिया चैनलों पर देख सकते हैं।

Redmi 9A Price

फिलहाल Redmi 9A की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि पिछले वर्ज़न Redmi 8A और Redmi 7A के बजट सेगमेंट में ही कंपनी इसे उतार सकती है। यानी फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।

Redmi power bank price

कंपनी ने रेडमी पावर बैंक की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। बता दें कि पिछले साल रेडमी ने चीन में 10,000 एमएएच वेरिएंट पेश किया था, जिसकी कीमत CNY 59 (लगभग 602 रुपये) और 20,000 एमएएच वेरिएंट वाला पावर बैंक पेश किया था जिसकी कीमत CNY 99 (लगभग 1,000 रुपये) रखी गयी थी। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इन दोनों पावर बैंक को पेश कर सकती है। ये दोनों पावर बैंक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं। साथ ही दोनों पावर बैंक में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी दिए गये हैं।

RedmiBook 13 price

रेडमी द्वारा पोस्ट की गई एक टीज़र वीडियो में रेडमीबुक के भारत में लॉन्च होने का हिंट मिला था। ऐसे में माना जा रहा है कि ये पिछले साल चीन में लॉन्च हुई RedmiBook 13 लैपटॉप हो सकता है, जिसकी कीमत CNY 4,199 (लगभग 42,900 रुपये) रखी गयी थी। माना जा रहा है कि भारत में इसके आस-पास कीमत हो सकती है।



Source: Gadgets