25 फरवरी को भारत का पहला 5G स्मार्टफोन iQOO 3 होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: वीवो के सब-ब्रैंड IQOO इंडिया का पहला 5G स्मार्टफोन IQOO 3 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है। इससे जुड़ा एक टीजर ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां इस फोन से जड़ी कुछ जानकारी साझा की गयी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक IQOO 3 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

IQOO 3 5G में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन्स

लीक खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले दिया जाएगा, जो HD प्लस रेजोलूशन के साथ होगा। फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा इंन डिस्प्ले के अपर राइट कॉर्नर में होगा जो 16 मेगापिक्सल का हो सकता है। पावर के लिए 4,410mah की दमदार बैटरी फोन में दी जाएगी जो 55W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

IQOO 3 5G की भारत में कीमत

फिलहाल इस बार की जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है कि कंपनी IQOO 3 को किस कीमत में उतारने वाली है, लेकिन माना जा रहा है कि 40,000 रुपये के आस-पास कीमत हो सकती है। इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। लिस्टिंग के मुताबिक IQOO 3 को टोटल 597,583 पॉइंट मिले हैं, जो कि अब तक AnTuTu पर सबसे ज़्यादा रिकॉर्ड किया गया है।



Source: Gadgets