Jio का सबसे सस्ता 28 दिनों वाला प्री-पेड प्लान, कीमत 130 रुपये से कम

नई दिल्ली: Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 129 रुपये है जो खास करके प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। जियो का प्री-पेड प्लान माय जियो एप और जियो की वेबसाइट में AFFORDABLE PACKS सेक्शन में लिस्ट कर दिया गया है। यानी अब यूजर्स इस प्लान का लाभ ले सकते हैं।

130 रुपये से कम Jio का बेस्ट प्लान

Jio 129 रुपये वाले पैक में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा प्लान में यूजर्स को जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट्स, कुल 300 एसएमएस और कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा है। हालांकि इस पैक में यूजर्स को डेटा का ज्यादा फायदा नहीं दिया जा रहा है। इतना ही नहीं 129 रुपये वाले प्री-पेड रीचार्ज में यूजर्स को जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio के इस पैक की वैधता हुई कम

जियो के AFFORDABLE PACKS सेक्शन में 1,299 रुपये वाले प्लान को भी लिस्ट किया गया है, जिसमें यूजर्स को पहले से कम वैधता मिलेगी। अब इस प्लान में 365 दिनों की जगह 336 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा मिलेगा। यूजर्स को जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क पर 12,000 मिनट्स और कुल 3,600 एसएमएस मिलेगा है।

2,121 रुपये वाला Jio प्लान

जियो ने इससे पहले 2,121 रुपये वाला प्लान उतारा था। इस प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी है। साथ ही यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा यानी पूरे साल में कुल 504 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स फ्री मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 मैसेज मुफ्त में मिलेगा। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा है।

349 रुपये वाला जियो प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा का लाभ मिलेगा यानी कुल 84जीबी डेटा मिलेंगे। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स फ्री मिलता है। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 मैसेज और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा है।


{$inline_image}
Source: Mobile Apps News