44MP दो सेल्फी कैमरे के साथ Oppo Reno 3 Pro होगा लॉन्च, प्री-बुकिंग भारत में शुरू

नई दिल्ली: 2 मार्च को भारत में चीन स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने नए लेटेस्ट स्मार्टफोन रेनो 3 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Oppo.com के जरिए मिली है। इससे पहले फोन से जुड़े फीचर्स लगातार लीक हो रहे हैं। बता दें कि चीन में Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro को डुअल-मोड 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा चुका है। माना जा रहा है कि भारत में इस स्मार्टफोन को कुछ अलग फीचर्स के साथ उतारा जाएगा और डुअल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Oppo Reno 3 Pro ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। अगर ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी दी है कि फोन के साथ कस्टमर्स को कम्प्लीट डैमेज प्रोटेक्शन प्राप्त होगा। साथ ही HDFC Bank, ICICI Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पेमेंट पर यूजर्स को 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा RBL Bank और YES BANK के क्रेडिट कार्ड पर भी 10 फीसदी का लाभ मिलेगा।

Oppo Reno 3 Pro specifications

ओप्पो रेनो 3 प्रो भारत में 5G की जगह LTE सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे सकती है जिसका रिजॉल्यूशन 1080*2400 पिक्सल होगा। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक हेलियो पी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें 8 जीबी रैम दिया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7 पर काम करेगा। इस फोन को भारत में प्रीमियम कीमत में बेचा जाएगा।

फोटोग्राफी के लिए Oppo Reno 3 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 64-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 13-मेगापिक्सल का टेलेफोटो सेंसर, तीसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और चौथा 2-मेगापिक्सल का मोनो लेंस कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में डुअल कैमरा दिया जा रहा है, जिसमें पहला 44-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का इंन डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके साथ ही ये दुनिया का पहला फोन हो जाएगा, जिसमें 44-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है। इसके मदद से यूजर्स ड्यूल लेंस बोकेह के जरिए शानदार इमेजेज कैप्चर कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो रेनो 3 प्रो में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी ऑडियो टेक, एनएफसी सपोर्ट, आईआर ब्लास्टर सपोर्ट भी दिया जा सकता है।



Source: Mobile News