108MP कैमरे के साथ Motorola Edge Plus होगा लॉन्च, फीचर्स आएं सामने

नई दिल्ली: Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola जल्द ही Motorola Edge+ स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इससे पहले फोन की एक तस्वीर सामने आयी है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। इस फोटो के मुताबिक, कंपनी Motorola Edge Plus को कर्व्ड डिस्प्ले पैनल और फ्रंट में इंन डिस्प्ले सिंगल कैमरे के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। बता दें कि इस फोन मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) में पेश किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस इवेंट को रद्द कर दिया गया। ऐसे में अब कंपनी Edge Plus को ऑनलाइन लॉन्च करेगी।

Motorola Edge Plus Features

Motorola Edge Plus में 6.67-इंच का FHD+ डिस्प्ले के साथ होल-पंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन की स्पीड के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर रन कर सकता है और पावर के लिए हैंडसेट में 5,170 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम में उतारा जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स, रैम व स्टोरेज को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Helio G80 SoC के साथ Realme 6i लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

Motorola Edge Plus Camera

फोन में इंन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरा दिया जाएगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोनो हो सकता है। वहीं फ्रंट कैमरे को लेकर कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है। इसके अलावा फोन में डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट और लेजर ऑटोफोकस के साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।



Source: Gadgets