चार कैमरे के साथ Samsung Galaxy A31 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A31 को अप्रैल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इससे जुड़ा एक पेज कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि लॉन्चिंग डेट का कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स जरूर लीक हुए हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A31 में दमदार बैटरी दी जाएगी। ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन है, जिसे 4000MAH बैटरी के साथ उतारा गया था।

Samsung Galaxy A31 Camera

Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें प्राइमेरी 48-मेगापिक्सल का सेंसर और सेकेंडरी 5-मेगापिक्सल का सेंसर और तीसरा मैक्रो सेंसर हो सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 25MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं फोन को 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा।

COVID-19 Impact: Samsung, Oppo और Vivo का भारत में प्लांट बंद

Samsung Galaxy A31 Features

गैलेक्सी एम31 स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले दिया जाएगा है। वहीं फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। इसके अलावा इसे One UI के साथ Android 10 ओएस पर पेश किया जाएगा। Samsung Galaxy A31 में Samsung Exynos 9611 चिपसेट दिया जा सकता है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में MediaTek Helio P65 चिपसेट का जिक्र किया गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy A30 Specifications

फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज दिया गया है। इसमें स्पीड के लिए 1.8GHz Exynos 7904 octa core processor का इस्तेमाल है और एंड्रॉइड 10 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 16 व 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मौजूद है।



Source: Gadgets