Coronavirus के चलते Motorola Razr की सेल कैंसिल, 15 अप्रैल को भारत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली: Moto RAZR के लिए भारतीय यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। कंपनी ने कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन के बाद इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन व ऑफलाइन सेल रद्द कर दी है। इस फोन को अब 15 अप्रैल को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। अगर ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio network की तरफ से ग्राहक को एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से सालाना प्लान पर डबल डेटा यानि कुल 700GB data plan का लाभ मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। बता दें कि ये स्मार्टफोन eSIM को सपोर्ट करता है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है। भारत में फोन की कीमत 1,24,999 रुपये है और ये Noir Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Motorola Razr Specifications

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। फोन को फोल्ड करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा है जो सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। साथ ही इसमें पोट्रेट मोड भी है।

Airtel और BSNL यूजर्स को 20 अप्रैल तक मिलेगी फ्री सर्विस, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

Motorola Razr Foldable Phone को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल्स है और आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।



Source: Gadgets