JIO के 251 रुपये वाले प्लान में मिलेगा 102GB डाटा, जानें अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह से हर कोई घर से काम कर रहा है, ऐसे में यूजर्स की डाटा डिमांड भी बढ़ रही है, जिसे देखते हुए Reliance Jio ने अपने यूजर्स के एक खास प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 51 दिनों की वैधता के साथ 102जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। तो वहीं कुछ प्लान में डबल डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है।

Reliance Jio के इस प्लान की कीमत 251 रुपये है जो प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को कुल 102GB डाटा का लाभ मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान हर दिन 2GB डाटा की सुविधा दी जाएगी और इसकी वैलिडिटी 51 दिनों की है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो लॉकडाउन के समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। बता दें कि इसमें वॉयस कॉलिंग मिनट्स या एसएमएस की सुविधा उपलब्ध नहीं है।

Airtel ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया 100 रुपये वाला प्लान, मिलेगा 15GB data

इस प्लान को रीचार्ज करने के लिए My Jio ऐप का सहारा ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्लान को खरीद सकते हैं। इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर वहां 4G डाटा वाउचर के लिंक पर क्लिक करें। जहां आपको डाटा का विकल्प मिलेगा। साथ ही कई प्लान के बारे में जानकारी भी मिलेगी। इसमें से आप अपने प्लान का चुनाव कर सकते हैं।



Source: Gadgets