Vodafone-Idea का शानदार ऑफर, हर रीचार्ज पर मिलेगा कैशबैक

नई दिल्ली: वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इसके तहत हर रीचार्ज से ग्राहक कमाई कर सकते हैं। दरअसल Vodafone-Idea ने रीचार्ज फॉर गुड नाम का नए प्रोग्राम की शुरु किया है, जो 30 अप्रैल 2020 तक रहेगा। इस प्रोग्राम के जरिए कंपनी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक सर्विस को चालू रखने का प्रयास कर रही है जिससे की लॉकडाउन के दौरान यूजर्स को किसी तरह की दिक्कत न हो।

Recharge For Good

इसके तहत, Vodafone-Idea यूजर्स अपने दोस्तों, परिवार या फिर किसी का भी रीचार्ज करके 6 फीसदी का कैशबैक पा सकते है। बात दें कि ये कैशबैक आपको हर रीचार्ज पर मिलेगा। दरअसल, कोरोनावायरस की वजह से देश में लॉकडाउन है और ऐसे में कई यूजर्स हैं जो ऑनलाइन अपना मोबाइल नंबर रीचार्ज नहीं कर पाते हैं, जिन्हें ये सुविधा देने के लिए कंपनी ने ऑफर पेश किया है।

लॉन्चिंग से पहले OnePlus 8 और 8 Pro की कीमत लीक, जाने स्पेसिफिकेशन्स

ऐसे मिलेगा कैशबैक

इसके लिए सबसे पहले My Vodafone ऐप या My Idea ऐप को लॉन्गिन करें और इसके बाद प्री-पेड रीचार्ज के ऑप्शन में जाकर जिसकी रीचार्ज करना है उसका नंबर एंटर करें और प्लान सेलेक्ट करके रीचार्ज कर सकते हैं। कंपनी के किसी ग्राहक का रीचार्ज करेंगे तो आपको 6 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक का इस्तेमाल अगले रीचार्ज में कर सकते हैं।

10 रुपये का टाकटाइम मिलेगा मुफ्त

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से टेलिकॉम कंपनियां एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैधता 17 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। साथ ही 10 रुपये का टॉकटाइम देने का ऐलान किया है, जिससे की कोई भी सर्विस से दूर न रह पाए और इस मुश्किल समय में अपनों से जुड़ा रहे।



Source: Gadgets