19 रुपये के शुरुआती कीमत वाले Airtel के 5 Best Plan, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

नई दिल्ली। Lockdownके चलते सभी लोग घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में Airtel यूजर्स को किसी तरह की परेशानी न हो इसका खास ध्यान रखते हुए कंपनी ने सबसे सस्ते प्लान पेश किए है। इन Airtel Plans की शुरुआती कीमत 19 रुपये है जो लंबी वैधता के साथ Data व Calling का भी फायदा यूजर्स को देंगे। चलिए विस्तार से इन प्लान्स की जानकारी आपको देते हैं जिससे की रीचार्ज के दौरान आपको परेशान न होना पड़े।

Airtel 19 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का ये सबसे सस्ता प्लान है। इसमें प्रीपेड यूजर्स को दो दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का भी फायदा होता है। इस प्लान में 200 एमबी डेटा दिया जाता है। हालांकि इस पैक में मैसेज का लाभ नहीं दिया जाता है।

Airtel 149 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का दूसरा सबसे सस्ता प्लान है। 149 रुपये वाले पैक में यूजर को 28 दिनों की वैधता के साथ डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। इसमें 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस मिलता है। साथ ही इस पैक में Wynk Music, Airtel Xstream App का एक्सेस और फ्री हैलो ट्यून भी मिलता है।

इन Smartphones में Wifi Calling फीचर है मौजूद, मुफ्त में बिना नेटवर्क के करें कॉल

Airtel 179 रुपये वाला Plan

इस प्लान में भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 लाख रुपये की लाइफ इंश्योरेंस का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस मिलता है। साथ ही Wynk Music, Airtel Xstream App का एक्सेस और फ्री हैलो ट्यून भी मिलता है।

Airtel 219 रुपये वाला डेटा प्लान

ये प्लान काफी पॉपुलर है और इसमें हर दिन 1 जीबी डेटा का यूजर्स को लाभ मिलता है। इसके अलावा प्रतिदिन हर दिन 1 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 मैसेज मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel 249 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस हैं। साथ ही Shaw Academy का चार हफ्तों का कोर्स, एयरटेल एक्सट्रीम का एक्सेस और विंक म्यूजिक व फ्री हैलो ट्यून की सुविधा मिलेगी।



Source: Gadgets