OnePlus 8 Series आते ही OnePlus 7T Pro की कीमत में 6,000 रुपये की कटौती

नई दिल्ली: वनप्लस ( OnePlus ) ने भारतीय बाजार में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को लॉन्च कर दिया है तो वहीं OnePlus 8 सीरीज के आते ही कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus 7T Pro की कीमत में करीब 6000 रुपये की कटौती की है। इस फोन को नई कीमत के साथ कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। बता दें कि OnePlus 8 सीरीज को अमेजन इंडिया ( Amazon India) और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर पहली बार बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

OnePlus 7T Pro को भारतीय बाजार में अब 47,999 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा, जबकि लॉन्चिंग के दौरान फोन की कीमत 53,999 रुपये रखी गयी थी। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमेारी मिलेगा। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से स्मार्टफोन की सेल बंद कर दी गयी है। वेबसाइट पर आप अभी केवल एड टू कार्ट ही कर सकते हैं, लेकिन जैसी लॉकडाउन खत्म होगा आप नई कीमत के साथ फोन को खरीद सकते हैं।

Aarogya Setu App: हाई रिस्क वालों को नहीं मिलेगा E-Pass, जानें क्या है नया फीचर

OnePlus 7T Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का QHD+ फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले है और ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड oxygenOS ओएस पर काम करता है। इसमें क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा f/1.6 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके अलावा फोन में f/2.2 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा और 3X ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा है जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी के फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन 4,000एमएएच की बैटरी दी गयी है।



Source: Mobile News