Airtel के इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन Free, ऐसे करें एक्टिवेट

नई दिल्ली: भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए एक खास रीचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 401 रुपये है और इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar Subscription मुफ्त और डेटा का भी लाभ मिलेगा। हालांकि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। चलिए विस्तार से इस प्लान के बारे में बताते ( Airtel Plan with Disney+ Hotstar Subscription) हैं।

Airtel Rs 401 Plan

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें हर दिन यूजर्स को 3 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान की जानकारी देते हुए कहा कि इस पैक को यूजर्स साल में एक बार ही रीचार्ज करा सकेंगे। इसके साथ यूजर्स को कॉम्बो प्लान रीचार्ज का ऑप्शन भी मिलेगा।

Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन को कैसे करें एक्टिवेट

Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन को यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप या फिर फोन पर आए लिंक से एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके अलावा Disney+ Hotstar को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट या ऐप से भी एक्सेस कर सकते हैं।

E-Gram Swaraj App लॉन्च, पंचायत की मिलेगी सारी जानकारी, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Airtel PrePaid Plans

एयरटेल के पास 149 रुपये वाला प्लान भी है जिसमें यूजर्स को कुल 2 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। Airtel के 179 रुपये वाले प्लान में भी आपको 28 दिनों की वैधता के साथ कुल 2 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही 300 मैसेज और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं इस पैक में दो लाख रुपये का जीवन बीमा भी मिलेगा।



Source: Mobile News