Vodafone Idea के इन प्रीपेड प्लान मिलेगा 168GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली : Vodafone-Idea यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया गया है। इसके तहत कंपनी अपने यूजर्स को तीन प्लान में डबल डेटा देने का ऐलान किया है। बता दें कि इससे पहले Vodafone ने अपने 1.5 जीबी डेटा प्लान पर ‘डबल डेटा’ ऑफर देना बंद कर दिया था। हालांकि अब डबल डेटा का लाभ यूजर्स को 2जीबी डेटा वाले प्लान में ही मिलेगा।

vodafone idea के इन तीन प्लान में मिलेगा डबल डेटा

Vodafone-Idea के 299 रुपये, 499 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड पैक में अब डबल डेटा का फायदा मिलेगा। यानी अब इन प्लान में कुल 4 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा। इन तीनों प्लान की वैधता क्रमशः 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों की हैं। बता दें कि ये कुछ ही समय के लिए पेश किया गया है। अगर आप भी लॉकडाउन में अनलिमिटेड डेटा का लाभ लेना चाहते हैं तो आज ही ये प्लान रीचार्ज करें और 168 जीबी मुफ्त डेटा का ( Vodafone Idea 168GB Data Plans ) फायदा उठाएं।

Facebook Messenger Rooms पर 50 लोग कैसे करेंगे Video Call, जानें पूरा प्रोसेस

इन जगहों पर मिल रहा vodafone idea offer

बता दें कि कंपनी ये ऑफर अभी सिर्फ नौ सर्किल के लिए पेश की है। इसमें दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू कश्मीर शामिल हैं, लेकिन कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, ये ऑफर अभी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना टेलिकॉम सर्किल में भी मिल रहा है। हालांकि यहां के यूजर्स 699 वाला प्लान नहीं रीचार्ज करवा सकते हैं।



Source: Gadgets