OnePlus 8 Series की भारत में इस दिन होगी सेल, ग्राहकों को मिलेगा Cashback

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग अमेजन इंडिया पर शुरू हो गयी है। फिलहाल स्मार्टफोन की सेल कब से शुरू की जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी OnePlus 8 Series की सेल 11 मई से Amazon India पर शुरू कर सकती है। साथ ही ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर का भी फायदा दिया जाएगा। बता दें कि देशभर में लॉकडाउन की वजह से सरकार ने अपने गाइडलाइंस में सिर्फ जरूरी सामान की बिक्री के लिए परमिशन दी है।

OnePlus 8 and OnePlus 8 Pro Offers

अगर ऑफर्स की बात करें तो वनप्लस 8 सीरीज खरीदने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को वनप्लस 8 सीरीज खरीदते समय गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। इसके 30 दिन बाद कंपनी ग्राहकों को 1,000 रुपये का कैशबैक (गिफ्ट कार्ड) देगी।

OnePlus 8 and OnePlus 8 Pro Price

रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में OnePlus 8 की शुरूआती कीमत करीब 43,300 रुपये और OnePlus 8 Pro की कीमत लगभग 58,400 रुपये के आस-पास होगी। हालांकि कंपनी की ओर से दाम को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी भारत में फोन की कीमत चीन के हिसाब से रखेगी।

Mi Note 10 Lite 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च, दो दिन तक चलेगी Battery

OnePlus 8 Pro specifications

इस फोन में 6.78 इंच का QHD+ एमोलेड डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसमें पंच-होल स्क्रीन 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल, तीसरा 48-मेगापिक्सल और चौथा 5-मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4,150 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग और 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

OnePlus 8 specifications

इसमें 6.55 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर चिपसेट है और Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 16 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में पावर के लिए 4,300 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है



Source: Mobile News