Vodafone के कम कीमत वाले Best Plans, 84 दिनों की वैधता, Data के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन Free

नई दिल्ली। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते सभी लोगों को घरों में रहना पड़ रहा है। ऐसे में एंटरटेन होने के लिए वो ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं कि बोर होने से बच सके। इस बीच Vodafone Idea कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Vodafone Rs. 379 Prepaid Plan

लॉकडाउन में ये प्रीपेड प्लान आपके काफी काम का है। इसमें 84 दिनों की वैधता के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा 1,000 फ्री मैसेज और कुल 6GB 4G इंटरनेट डाटा का फायदा मिलेगा। बता दें कि डेटा का कम इस्तेमाल करने वालों के लिए ये प्लान उतारा गया है। अन्य ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Vodafone Rs. 599 Prepaid Plan

वोडाफोन का 599 रुपये वाला Prepaid Plan 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ है। इसमें भी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS मुफ्त में मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा भी मिलेगा। साथ ही Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

BharatPe अब आवाज से करेगा काम, बिना ऐप खोले मिलेगी लेन-देन की जानकारी

Vodafone Rs. 699 Prepaid Plan

इस प्रीपेड प्लान में डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर दिया जा रहा है। इसकी वैधता 84 दिनों की है और इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 SMS फ्री मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में हर दिन 2GB+2GB यानि कुल 4GB डेटा मिलेगा। साथ ही इसमें भी Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा।



Source: Mobile News