Vodafone Plan पहले से 10 फीसदी हुआ महंगा, Recharge से पहले जानें नई कीमत

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच Vodafone ने अपने यूजर्स को बड़ा झटका देते हुए Vodafone RedX के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की कीमत में 10 फीसदी (Vodafone Postpaid Plans 2020) की बढ़ोतरी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने 999 रुपये वाले वोडाफोन रेडएक्स प्लान की कीमत अब 1,099 रुपये कर दी है यानी 100 रुपये का इजाफा किया गया है। बता दें कि प्लान में कीमत के अलावा कोई और बदलाव नहीं किया गया है। वहीं Vodafone RedX के बाकी प्लान (Best Vodafone Postpaid Plans) अपनी पुरानी कीमत के साथ ही वेबसाइट पर लिस्ट है।

Vodafone RedX Plan की खासियत

इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं किसी दूसरी देश में भी मुफ्त नेशनल रोमिंग और हर महीने 100 मैसेज मिलता है। साथ ही पूरे साल के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, इंटरनेशन व नेशनल एयरपोर्ट का लाउंज का फ्री में मिलता है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि ये बढ़ी हुई कीमत सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है या पुराने ग्रहाकों के लिए हैं।

Redmi Note 9 Pro Max की भारत में आज पहली सेल, लॉन्चिंग कीमत से महंगा मिलेगा फोन

कंपनी ने इस प्लान को नवंबर 2019 में लॉन्च किया था। ध्यान रहे कि अगर इस प्लान को एक्टिव कराने के छह महीने के अंदर अपना नंबर पोर्ट करवाते हैं तो आपको 3,000 रुपये चुकाने होंगे। गौरतलब है कि हाल ही में Idea Nirvana पोस्टपेड को Vodafone RedX नाम दिया गया है। यानी की इस बढ़ोतरी का सामना आईडिया यूजर्स को भी करना होगा।



Source: Gadgets