OPPO Noida Factory में 6 कर्मचारी Corona Positive, फैक्ट्री पूरी तरह से बंद

नई दिल्ली। भारत सरकार ने लॉकडाउन 4 का ऐलान 31 मई तक के लिए कर दिया है। इस दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों को रेड जोन में डिलिवरी की छूट दी गयी है ताकि वो इलेक्ट्रॉनिक चीजों की सेल कर सकें। इस बीच ग्रेटर नोएडा में स्थित ओप्पो मोबाइल कंपनी ( Oppo Mobile Factory ) के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ( Oppo Workers Corona Positive ) पाए गए हैं जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। हालांकि केस मिलते ही कंपनी ने फैक्ट्री को पूरी तरह से बंद ( Oppo Suspends Noida Factory ) कर दिया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों ( Oppo Staff Test Positive ) के संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि फैक्ट्री में दोबारा प्रोडक्शन की शुरुआत 8 मई से शुरू हुई थी। इस पूरे मामले पर कंपनी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि जब तक 3,000 कर्मचारियों का कोरोनावायरस टेस्ट नहीं होता है तब तक फैक्ट्री में काम पूरी तरह से बंद रहेगा। फिलहाल सभी कर्मचारियों के सैंपल कोविड-19 टेस्ट के लिए भेज दिए गए हैं।

Jio Phone यूजर्स के लिए Aarogya Setu App लॉन्च, जानें कैसे करेगा काम

बता दें कि देशभर में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 96,000 के पार हो गया है। इस बीमारी से अब तक करीब 3,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और वहीं 36, 824 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके अवाला 56,000 से अधिक एक्टिव केस हैं।



Source: Gadgets