Realme Narzo 10 की आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर पहली सेल, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली। Realme Narzo Series के नए स्मार्टफोन Realme Narzo 10 की आज भारत में सेल आयोजित की गयी है। स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme.com से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। Realme Narzo 10 को 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 11,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को MobiKwik से भुगतान करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलवा Cashify की तरफ से एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वहीं Jio यूजर्स को डबल डाटा का बेनिफिट्स भी मिल रहा है। हालांकि इसके लिए 349 रुपये वाला रीचार्ज कराना होगा।

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.5 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.9% है। स्पीड के लिए फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल है और इसमें भी डुअल सिम और एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन करता है। इसमें रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Realme Narzo 10 का कैमरा

Realme Narzo 10 में AI क्वाड बैक कैमरा है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा व चौथा 2-2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो USB Type A रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ है।

Internet Banking Tips: इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो अकाउंट हो जाएगा खाली

गौरतलब है कि Realme Narzo 10A को भी लॉॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम व 32GB स्टोरेज है और इसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गयी है। इसकी सेल 22 मई से शुरू होगी। फोन में 6.5 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले है और फोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। फोन के बैक में AI ट्रिपल कैमरा है। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल, दूसरा 2-मेगापिक्सल मैक्रो और तीसरा पोट्रेट सेंसर है। वहीं फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो USB Type A रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ है।



Source: Gadgets