5000mAh बैटरी वाला Tecno Spark 5 भारत लॉन्च, कीमत 7,999 रुपये, कल सेल

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी टेक्नो ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 5 आज भारत में लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन Tecno Spark 4 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक वेरिएंट में उतारा है, जिसमें 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज शामिल है। इसकी सेल 22 मई यानी कल से शुरू हो रही है। ग्राहक फोन को ऑफलाइन Amazon व ऑनलाइल स्टोर से खरीद सकते हैं। लॉचिंग की जानकारी कंपनी ने अपने अधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करके दी है।




Tecno Spark 5 Specifications

इसमें 6.6 इंच डिस्प्ले है जो 90.2 पर्सेंट स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। स्मार्टफोन Android 10 पर रन करता है और इसमें Mediatek Helio A22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। यूजर्स को बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। Spark 5 को दो कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसमें Ice Jadeite और Spark Orange कलर शामिल है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को 256GB तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

26 मई को वायरलेस ईयरबड्स Redmi AirDots भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Tecno Spark 5 Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला f/1.8 अपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथे कैमरे की जानकारी नहीं मिल पायी है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ड्यूल LED फ्लैश के साथ आता है। पावर के लिए कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G के साथ VoLTE और 3.5mm हेडफोन जैक है।



Source: Gadgets