Vodafone का 29 रुपये वाला Prepaid Plan हुआ लॉन्च, हाई-स्पीड Data और Calling का मिलेगा फायदा

नई दिल्ली। लॉकडाउन में Vodafone ने अपने प्री-पेड यूजर्स की मदद के लिए 30 रुपये से कम का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डेटा के साथ कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। हालांकि अभी इस प्लान को देशभर में लॉन्च नहीं किया गया है। चलिए विस्तार से इस प्लान के बारे में बात करते हैं।

Vodafone 29 Prepaid Plan 2020

इस प्लान की कीमत 29 रुपये है और इसमें यूजर्स को 20 रुपये के टॉकटाइम के साथ 100 एमबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है। अभी ये पैक सिर्फ दिल्ली यूजर्स के लिए उतारा गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस पैक को देश के अन्य हिस्सों के लिए भी पेश किया जाएगा।

इन प्लान में नहीं मिलेगा डबल डेटा

इससे पहले Vodafone ने 399 रुपये व 599 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले डबल डेटा बेनिफिट्स को खत्म कर दिया है। दरअसल, कंपनी इन दोनों प्लान में बदलाव करते हुए डबल डेटा का ऐलान किया था, जिसके बाद यूजर्स को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता था। इन दोनों प्लान की वैधता क्रमश- 56 दिनों और 84 दिनों की है। हालांकि अब ऑफर को खत्म कर दिया गया है तो इन दोनों पैक में यूजर्स को हर दिन 1.5जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और मैसेज का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा 399 रुपये व 599 रुपये वाले प्लान में Zee5 व Vadafone Pay का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। बता दें कि पहले 249 रुपये वाले प्लान में भी डबल डेटा मिलता था, लेकिन अब इस पैक में हर दिन 1.5जीबी डेटा ही मिलता है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉल्स और मैसेज व Zee5,Vadafone Pay का प्री एक्सेस मिलता है।

Excitel Broadband offers 2020: 30 जून तक के लिए Work from Home Plans को किया एक्सटेंड

वोडाफोन के 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अभी भी डबल डेटा यानी 2जीबी डेटा के साथ 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। इन दिनों प्लान की वैधता 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों है और इसका लाभ सभी सर्कल्स के यूजर्स ले सकते हैं। ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद हैं।



Source: Gadgets