Flipstart Days Sale 2020: कई प्रोडक्ट्स पर 80% तक का Discount Offer

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज से फ्लिपस्टार्ट डे सेल ( Flipkart Flipstart Days Sale 2020 ) शुरू कर दिया गया है। ये सेल ( Flipstart Days Sale 2020 ) 3 जून तक के लिए आयोजित की गयी है। इस दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर ( Flipstart Discount Offers ) दिया जा रहा है। चलिए विस्तार से इस सेल की जानकारी आपको देते हैं।

सेल में मिल रहे ऑफर्स की बात करकें तो Flipstart Sale के दौरान ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने या फिर EMI ट्रांसैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट ( Flipkart Instant Discount ) मिलेगा। इसके अलावा घर और किचन के सामान पर 70 फीसदी तक की छूट ( Flipkart Days Sale Discount ) दी जा रही है। इसके अलावा बच्चे के डायपर और स्किन केयर प्रोडक्ट्स को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

Flipstart Days Sale में जूते और सैंडल पर 30-70फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा वॉच, बैकपैक और वॉलेट जैसा सामान पर 70फीसदी की छूट मिलेगी। सेल में टी-शर्ट और शर्ट पर 40-70 प्रतिशत की छूट मिलेगी। वहीं इस सेल में कई होम अप्लायंसेज जैसे कि टीवी, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, कूलर और मिक्सर पर 75 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही हर दिन Hot Deals का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें लैपटॉप और टीवी समेत कई सामान पर बंपर छूट मिलेगी।

जानें कौन से Star Rating वाला AC घर का बिजली बिल करेगा आधा

होम एंड फर्नीचर कैटेगरी प्रॉडक्ट्स पर 30-75 फीसदी तक का डिस्काउंट है। ऑनलाइन फूड प्रॉडक्ट खरीदने वालों के लिए यह सेल काफी आकर्षक है. फ्लिपस्टार्ट डेज में ग्रॉसरी 1 रुपये में खरीदी जा सकती है। इस सेल में लैपटॉप, हैडफोन्स, मोबाइल केस और पावर बैंक्स पर 80 फीसदी तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। कूलर पर 50 फीसदी की छूट मिल रही है और एसी पर 40 फीसदी की छूट दी जा रही है।फिलहाल सेल से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है।



Source: Mobile Apps News