Jio 2GB Per Day Plan: यूजर्स को हर दिन मिलेगा 2GB Data फ्री, ऐसे करें चेक

नई दिल्ली। Reliance Jio हर दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान और ऑफर्स पेश कर रहा है ताकि लॉकडाउन में किसी को परेशानी न हो। इस बीच एक बार फिर जियो ने यूजर्स को फ्री में 2 जीबी डेली डेटा ( Jio 2GB Per Day Plan) देने का ऐलान किया है। इससे पहले अप्रैल में ऐसा ही एक ऑफर ( Jio Internet Offers ) पेश किया गया था। फिलहाल इस ऑफर को लेकर Reliance Jio की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। चलिए विस्तार से इस खास ऑफर के बारे में बताते हैं जिससे की आप भी इसका लाभ उठा सकें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Reliance Jio ने इस ऑफर को कुछ खास यूजर्स के लिए ही पेश किया है, जिन्हे हर दिन 2जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इसके तहत यूजर को 5 दिनों डेटा फ्री में दिया जाएगा। यानी 5 दिनों के लिए आपको 10जीबी डेटा फ्री मिलेगा। ये डेटा मौजूदा डेटा के साथ ऐड हो जाएगा। इस ऑफर का लाभ आपको मिलेगा या नहीं इसके लिए My Jio ऐप के My Plans सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं। इसके बाद अगर आप चुनिंदा यूजर्स में शामिल हैं तो आपको मौजूदा प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ एक्स्ट्रा डाटा भी ऐड होकर नजर आएगा। इस ऑफर का नाम ‘Jio Data Pack’ दिया है।

Redmi Note 9 Pro Max की आज दोपहर 12 बजे सेल, जानें ऑफर्स

इससे पहले कंपनी ने Jio ऐड-ऑन पैक में बड़ा बदलाव किया है और इनकी वैधता 30 दिनों के लिए बढ़ा दी है। इसमें 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये वाला प्लान शामिल है। अगर बात करें 151 रुपये वाले प्लान की तो इसमें 30GB डेटा का लाभ मिलेगा। वहीं 201 रुपये वाले प्लान में 40GB डेटा और 251 रुपये वाले पैक में 50GB डेटा मिलेगा। बता दें कि इन तीनों प्लान को ग्राहक अपने मौजूदा पैक के साथ रीचार्ज करके डेटा का फायदा ले सकते हैं।

इसके अलावा जियो का 2,399 रुपये वाला प्लान भी है। इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। यानी वैधता के दौरान आपको कुल 730GB Data का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Jio नेटवर्क के साथ अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही यूजर्स को My Jio, JioCinema, JioTV समेत अन्य ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।



Source: Mobile News