MTNL ने 251 वाला Plan किया लॉन्च, हर दिन 1GB Data समेत मिलेंगे कई Benefits

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद से टेलिकॉम कंपनियां हर दिन नए प्लान यूजर्स के लिए लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में Reliance Jio, Vodafone idea और Airtel को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनियां BSNL और MTNL भी नए पैक पेश कर रही हैं। बीएसएनएल के बाद अब MTNL ने अपने यूजर्स के लिए 251 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ( MTNL 251 Prepaid Plan ) उतारा है। चलिए विस्तार से इस प्लान ( MTNL STV 251 ) के बारे में बताते हैं।

MTNL 251 Prepaid Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। नए प्लान को MTNL की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसका लाभ फिलहाल मुंबई सर्किल वाले यूजर्स को ही मिलेगा। कंपनी ने प्लान को STV 251 नाम दिया है।

MTNL के पास 98 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भी है। इसमें यूजर्स को डेली 750MB डेटा दिया जाता है। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ये प्लान दिल्ली यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है।

Motorola Razr का Gold Color Variant भारत में लॉन्च, सेल के लिए उपलब्ध

बता दें कि हाल ही में BSNL ने 1,498 रुपये वाला Plan पेश किया है। बीएसएनएल के नए प्लान की वैधता 365 दिनों की है और इसमें यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के 91GB डाटा का लाभ मिलेगा। हालांकि इस पैक में आपको कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान को कंपनी ने फिलहाल कुछ ही सर्कल में पेश किया है। इनमें आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, लक्षदीप, ओडिशा, सिक्किम, तेलंगाना और वेस्ट बंगाल शामिल हैं। बता दें कि कंपनी का 96 रुपये वाले प्लान भी है, जिसमें 11GB डेटा मिलेगा और इसकी वैधता 30 दिनों की है।



Source: Gadgets