दो स्क्रीन वाले LG G8X Thinq को महज 99 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरा ऑफर

नई दिल्ली। LG G8x ThinQ को खरीदने का मन बना रहे हैं और बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर ( LG G8X Thinq Offers ) पेश किया है, जिसके तहत आप इस हैंडसेट को मजह 99 रुपये ( LG G8X Thinq 99 Offer ) में अपना बना सकते हैं, जबकि LG G8x ThinQ की असल कीमत 54,999 रुपये है। बता दें कि इस फोन को पिछले साल दिसंबर में भारत में लॉन्च किया गया था। चलिए विस्तार से कंपनी के इस ऑफर ( Free One Week Trail Offer ) के बारे में बताते हैं।

LG ऑफर

LG G8x ThinQ को कंपनी ‘ट्राई एंड बाय’ ऑफर के तहत मजह 99 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। इस फायदा लेने के लिए आपको कंपनी आधिकारिक वेबसाइट lg.com/in पर जाना होगा। यहां आपको जानकारी दी जाएगी कि इस फोन को 99 रुपये में एक हफ्ते के लिए घर ले जा सकते है और फिर पसंद आए तो इसे खरीद सकते हैं। अगर हैंडसेट पसंद नहीं आता है तो एक हफ्ते बाद वापस कर सकते हैं।

इस ऑफर के तहत अगर आप भी LG G8x ThinQ का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसे ‘ट्राई एंड बाय’ ऑफर के तहत रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस दौरान एक कोड और पास के स्टोर की भी जानकारी मिलेगी, जहां जाकर आपको रजिस्ट्रेशन कोड नंबर बताना होगा। इसके वहां एक फॉर्म भरना होगा। इस दौरान आपको अपने साथ पेन कार्ड, आधार कार्ड और एक क्रेडिट कार्ड लेकर जाना है। इसके बाद 99 रुपये की पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करके ड्यूल स्क्रीन वाले LG G8x ThinQ को एक हफ्ते के लिए अपना बना सकते हैं।

Vivo X50 5G की कल पहली सेल, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

LG G8X ThinQ स्पेसिफिकेशंस

इसमें 6.4 इंच का फुलविजन डिस्प्ले है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के टॉप में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल दिया गया है। हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलता है और इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है, जिसे ज़रूरत पड़ने पर 2 टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

LG G8X ThinQ कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का वॉटरड्रॉप नॉच कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्वॉल कॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। फोन में दो 1.2 वॉट के स्पीकर्स हैं।



Source: Gadgets