Jio 4X Benefits Offer: इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

नई दिल्ली। Reliance Jio अक्सर ही अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स पेश करता रहता है। ऐसे में एक बार फिर जियो ने ( JIO ) अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर ( 4X Benefits ) उतारा है। इस ऑफर का लाभ ग्राहकों को कुछ ही प्लान्स पर मिलेगा। वहीं इसका फायदा पुराने व नए दोनों कस्टमर्स उठा सकते हैं। इस ऑफर ( Jio Offer 2020 ) का नाम Jio 4X Benefits है। इसके तहत जून महीने में रिचार्ज कराने पर यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और फुटवियर ( AJIO, Reliance Trends, Computers, Technology और Reliance Digital ) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। ये ऑफर ( Jio 4X Benefits Offer) ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यूजर्स को जून महीने में 249 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 4X Benefits मिलेगा। मोबाइल रिचार्ज के दौरान यूजर्स को एक कूपन मिलेगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स Reliance Digital, AJIO, Reliance Trends और Trends Footwear के ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग के दौरान कर सकते हैं। बता दें कि ये MyJio ऐप में क्रेडिट किया जाएगा।

Chandra Grahan 2020: चांद की फोटो लेने के लिए Android, iOS यूजर कैमरा को ऐसे करें सेट

Oppo Fantastic Days Sale 2020: स्मार्टफोन्स पर 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर

गौरतलब है कि Jio अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश करने वाली है, जिसके तहत यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP Subscription एक साल के लिए फ्री में मिलेगा। दरअसल, रिलायंस जियो ने इस ऑफर से जुड़ा एक टीज जारी किया है। इस टीजर में coming soon लिखा हुआ है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि जियो का Disney+ Hotstar VIP ऑफर किस प्लान के साथ दिया जाएगा। जियो के इस ऑफर के तहत यूजर्स को Disney+ Hotstar के शो, मूवी और स्पोर्ट्स का लाइव एक्सेस मिलेगा। बता दें कि इससे पहले Hotstar का Subscription जियो यूजर्स के लिए पेश किया जा चुका है।



Source: Mobile News