Tecno Spark Power 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। Tecno आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन की एक्सक्लूसिव सेल Flipkart पर होगी। वहीं Flipkart पर जारी किए टीजर पेज में Tecno Spark Power 2 कीमत का भी खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Tecno Spark Power 2 स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक, Tecno Spark Power 2 कलरफुल वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। फोन में स्टीरियो साउंड स्पीकर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। टीजर में ये जानकारी दी गयी हैSpark Power 2 में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि सिंगल चार्ज में 4 दिनों का बैकअप प्रदान कर सकती है।

Samsung Galaxy S20+ 5G, Galaxy S20+ और Samsung Galaxy Buds+ लॉन्च

इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध होगा और कंपनी का दावा है कि Phone 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का बैकअप देता है। साथ ही फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें क्ववाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन के फीचर्स को लेकर कोई अधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि ये फोन Tecno Spark Power का अपग्रेड वर्जन है।

Tecno Spark Power स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.35-इंच HD+ डिस्प्ले दी है जिसका 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है और रिजॉल्यूशन 720×1548 पिक्सल है। फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए MediaTek Helio P22 ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन Android 9 पर बेस्ड HiOS 5.5 पर रन करता है। कंपनी ने फोन को 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark Power में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला 13-मेगापिक्सल, दूसरा 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस सेंसर कैमरा है। फोन के फ्रंट में 13-मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है, 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, 4G VoLTE, और Wi-Fi दी गयी है।


{$inline_image}
Source: Gadgets