27 अगस्त को Redmi 9 भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

नई दिल्ली। शाओमी भारत में Redmi 9 को इस महीने यानी 27 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर देते हुए कहा है कि Redmi 9 कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन होगा और इसे भारतीय बाजार में 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट Mi.com पर इवेंट पेज लाइव कर दिया गया है। बता दें कि भारतीय बाजार से पहले इसे स्पेन में लॉन्च किया जा चुका है।

Redmi 9 में एआई ड्यूल रियर रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में इमर्सिव डिस्प्ले और बड़ी बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे। सामने आई इमेज में फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं Redmi 9 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर भी लिस्ट किया गया है, जहां जानकारी साझा की गयी है कि स्मार्टफोन में अधिक रैम और बेहतर फीचर्स मिलने वाले हैं।

Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

Redmi 9 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन (2340 x 1080 पिक्सल) है और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89 फीसद है। स्पीड के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 5 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 5,020mAh की बैटरी दी गयी है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।



Source: Mobile News