Lava Pulse लॉन्‍च, चंद सेकेंड्स में चेक कर सकेंगे हर्ट रेट और ब्लड प्रेशर

नई दिल्ली। Lava ने अपना नया Lava Pulse फीचर फोन लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन की खासियत है कि इसकी मदद से आप चंद सेकेंड्स में हार्ट रेट और ब्‍लड प्रेशर को चेक कर सकते हैं। दरअसल, कंपनी ने फोन में हार्ट रेट और ब्‍लड प्रेशर सेंसर जैसे दो बेतरीन फीचर दिए हैं। कीमत की बात करें तो Lava Pulse को महज 1,599 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक फीचर फोन को रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। फोन बिक्री के लिए अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और देशभर के रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा।

Lava Pulse Phone स्पेसफिकेशन्स

लावा पल्‍स फीचर फोन में 2.4-इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है और फोन के स्‍टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा इस फीचर फोन में 100 मैसेज और 500 कॉन्‍टैक्‍ट सेव कर सकते हैं।

Honor 9S आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध, कीमत 6,499 रुपये, जानें ऑफर्स

फोन की बॉडी कॉर्बोनेट से बनी है और ये अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड, गुजराती, पंजाबी समेत सात भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 1,800 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो सुपर बैटरी मोड के साथ है। इसके अलावा फोन में नंबर ट्रैकर, कॉन्टैक्ट सेवर, फोटो आइकन और वायरलेस FM रिकॉर्डिंग जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग का फीचर मौजूद है।



Source: Mobile News