भारत में Oppo A53 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारत में Oppo A53 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। oppo A53 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 4GB रैम व 64GB स्टोरेज और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज में उतारा गया है। इन दोनों की कीमत 12,990 रुपए और 15,490 रुपए रखी गयी है। फोन की बिक्री शुरू हो गयी है। ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे, जिसमें Electric Black, Fairy White और Fancy Blue शामिल है। ऑफर्स की बात करें तो बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और Federal Bank के डेबिट कार्ड से ऑफलाइन स्टोर से खरीदारी करने पर 5 फीसदी कैशबैक और जीरो डाउनपेमेंट फाइनेंस स्कीम पर 6 माह की नो-कॉस्ट EMI की सुविधा मिलेगी।

OPPO A53 के स्पेसिफिकेशन्स

OPPO A53 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है और फोन 90H रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्पीड के लिए स्मार्टफोन में octa-core Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर भी दिया गया है। फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Gionee K3 Pro लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

OPPO A53 कैमरा

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का, दूसरा व तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर्स कैमरा मौजूद हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।



Source: Mobile News