स्मार्ट टीवी खरीदने का बना रहे हैं प्लान? तो आपके लिए ये हैं बेस्ट

नई दिल्ली। आज के समय में मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बना हुआ है टेलीविज़न। जो हमारे घर की सबसे जरूरी चीजों में से एक हैं। यदि यह घर पर ना हो, तो महिलाओं के ही नही बल्कि घर के प्रत्येक सदस्यों के काम रूक जाते हैं। और यही वजह है कि लोग अपने मनोरंजन के साधन को खरीदते समय बेस्ट विकल्प चुनना ज्यादा पसंद करते हैं। इन दिनों बाजार में नई टेक्नोलॉजी के साथ टीवी आ रही है। जो नए समय के साथ अपडेट होती रहती हैं। जिसमें हर तरह की सुविधा आपको असानी के साथ मिल सकती है।

बाजार में कई तरह की कंपनिया भी अब टीवी का प्रचार प्रसार करने लगी हुई हैं। और इसी के चलते अब इनकी कीमत में भी काफी गिरावट देखने को मिली है।कुछ कपंनी तो ऐसी भी हैं जो बेहद कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाले टीवी देकर अपना फायदा उठा रही हैं। इसलिए बेस्ट टीवी चुनने के लिए यह जानना जरूरी है कि कम कीमत में मिला फायदा कम समय के लिए ही होता है। इसलिए ऐसा चुनाव करें कि भले ही वो थोड़ा मंहगी हो लेकिन आपके लिए वो बेस्ट साबित हो।

आपकी इस तरह की लालसा को खत्म करने के लिए हम एक बेस्ट टीवी का चयन करके लाए हैं। इस लिस्ट में 12,999 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक की बेस्ट टीवी हैं। यदि आपका बजट 30,000 रुपये से कम या 50,000 रुपये से कम का है तो आपको हम इस तरह की एक बेस्ट टीवी भी मिल सकती है।

12,999 रुपये की कीमत में 32-इंच के एचडी मॉडल और 21,999 रुपये में 43-इंच के फुल-एचडी मॉडल के साथ Realme Smart TV एंट्री-लेवल सेगमेंट में हमारी लिस्ट का टॉप पिक है। इसमें आपको अच्छी तरह से काम करने वाला एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है, एंड्रॉयड ऐप्स अच्छी तरह परफॉर्म करता हैं और साथ ही इसकी पिक्चर क्वालिटी भी अच्छी है। आवाज के मामले में भी यह अन्य टीवी सीरीज़ से बेहतर है। कुल मिला कर रियलमी स्मार्ट टीवी का अनुभव काफी अच्छा है और आज के एंट्री लेवल सेगमेंट के कई अन्य विकल्प इससे मेल नहीं खाते हैं।



Source: Gadgets