4,000 से भी कम रुपए में Jio लाएगा Orbic 4जी स्मार्टफोन, मिलेेंगे ऐसे फीचर्स

Reliance Jio का टेलीकॉम क्षेत्र में काफी दबदबा है। अब Jio मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में भी एंट्री करने जा रही है। जल्द ही Jio बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में एक सस्ता स्मार्टफोन उतार सकती है। रिलायंस जियो के इस सस्ते 4जी एंड्रॉयड स्मार्टफोन की कीमत 4,000 रुपए से भी कम हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, Jio के इस सस्ते 4जी स्मार्टफोन का नाम Jio Orbic phone (RC545L) हो बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसके लिए Google से पार्टनरशिप की गई है। साथ ही Jio के इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल पर देखने का दावा भी किया गया है।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

jio_2.png

ये हो सकते हैं फीचर्स
खबरों के अनुसार जियो के इस स्मार्टफोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन आउट-ऑफ-द बॉक्स एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) के साथ आने की संभावना है। प्रोससर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि फोन की रैम के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि एंट्री लेवल का स्मार्टफोन होने के कारण इसमें 1जीबी रैम दी जा सकती है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने फोन की डीटेल्स टि्वटर पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें—Flipkart Big Billion Days Sale 2020: 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

ये हो सकती है कीमत
रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन एंट्री लेवल हैंडसेट होगा। ऐसे में इस फोन की कीमत तीन हजार से चार हजार रुपए के बीच हो सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इस 4G एंड्रॉयड स्मार्टफोन से एक बार फिर मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है। माना जा रहा है कि यह फोन इसी वर्ष दिसंबर में लॉन्च हो सकता है। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जियो एक साल के अंदर दो करोड़ स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी।


{$inline_image}
Source: Gadgets