Poco C3 आज 12 बजे होगा लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

नई दिल्ली। यदि आप मोबाइल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। आज 12 बजे Poco C3 स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में पेश किया जाने वाला है। जिसका डिस्प्ले और बैटरी की जानकारी लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है।

Poco C3 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा। ये जानकारी कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए दी है। Poco C3 को भारत में 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। ।

बता दें कि यह स्मार्टफोन Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन है जो 4 जीबी तक रैम 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और तीन कैमरे के सेटअप के साथ बाजार में पेश किया जाने वाला है।

Poco C3 का इंतजार ग्राहको को काफी लंबे समय से रहा है अब आज 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को फ्लिपकार्ट से आप प्राप्त कर सकते है इसकी शुरुआती कीमत अन्य फोन से काफी कम है। यह 10 हजार रुपये आप खरीद सकते है। इसके यदि आप इस स्मार्ट फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत 10,990 रुपये होगी।

बताया जा रहा है कि कि यह स्मार्ट फोन भारत में आने से पहले जून में मलेशिया में लॉन्च हो चुका है। Poco C3 फोन 4GB तक रैम के साथ आएगा। इसमें एक मैक्रो शूटर और एक डेप्थ सेंसर भी होगा।



Source: Mobile News