Jio दे रही यूजर्स को यह खास सु​विधा, नहीं लगेगा का कोई अतिरिक्त चार्ज

Reliance Jio ने हाल ही prepaid और Postpaid यूजर्स के लिए सस्ते प्लान लॉन्च किए। इन प्लान में Jio अपने यूजर्स को कई सुविधाएं दे रहा है। Jio Postpaid Plus यूजर्स के लिए कंपनी ने कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रहा है। इसमें यूजर्स को Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे OTT सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहे हैं। अब कंपनी ने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस का ऐलान किया है। इसके तहत JioPostpaid Plus की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। इसके लिए उनसे कंपनी कोई भी अतिरिक्त चार्ज नहीं लेगी।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

स्विच करने में होगी आसानी
Reliance Jio की यह सुविधा उन सभी यूजर्स के लिए है जो फिलहाल किसी अन्य टेलिकॉम कंपनी की सर्विस ले रहे हैं और अब Reliance Jio में स्विच करना चाहते हैं। कंपनी का कहना है कि JioPostpaid Plus में शामिल होने के लिए अन्य ऑपरेटरों के सभी मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के माइग्रेशन में आसानी होगी। साथ ही इन यूजर्स को carry-forward क्रेडिट लिमिट की सुविधा भी मिलेगी। इसके लिए कंपनी यूजर्स से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं वसूलेगी।

jio_2.png

अनलिमिटेड कॉल और बंपर डेटा

Jio ने हाल ही अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पांच प्लान लॉन्च किए। इनमें 399 रुपए, 599 रुपए, 799 रुपए, 999 रुपए और 1,499 रुपए वाले प्लान शामिल हैं। इन सभी प्लान्स मेंं यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल मिलेंगे और इसके साथ बंपर डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही Postpaid Plus यूजर्स को Netfix, Amazon Prime, Disney Plus Hotstar जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस फ्री में मिलेगा। साथ ही जियो की तरफ से यूजर्स को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें—मात्र 19,990 में खरीद सकते हैं 54,990 रुपए वाला LG G8X स्मार्टफोन, जानिए कैसे



Source: Gadgets