Asus ने लॉन्च किया गेमिंग लैपटॉप ROG Zephyrus G14 का स्पेशल एडिशन, जानिए क्या खास है इसमें

आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने भारत में अपने rog Zephyrus G14 गेमिंग लैपटॉप के एक special Edition को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,99,990 रुपए रखी गई है। कंपनी के मुताबिक, डिवाइस को ACRONYM के सहयोग से बनाया गया है। बता दें कि ACRONYM एक प्रमुख तकनीकी एपेरल डिजाइन एजेंसी है। कंपनी का कहना है कि गेमर्स को इसमें कुछ नया मिलेगा।

G14 में गेमर्स के लिए नया
आसुस इंडिया के कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी में सिस्टम बिजनेस ग्रुप के प्रमुख अर्नोल्ड सू ने कहा कि अपने इस नए डिवाइस को विकसित करने के लिए हमने एक्रोनेम के साथ सहयोग किया है। यह उन गेमर्स और क्रिएटर्स के लिए कुछ नया लाने जा रहा है, जो जी14 को एक टूल के रूप में इस्तेमाल करते हैं। कंपनी की तरफ से पेश किया गया यह डिवाइस ब्रांड के रचनात्मक दृष्टिकोण को दिखाता है, जो अपने संबंधित क्षेत्र में कुछ नया लाने के समर्थक रहे हैं। डिजाइन में अनोखेपन को वरीयता दी गई है, जो एक्रोनेम के स्थिरता और कार्यक्षमता की विशिष्टता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें—आपकी आवाज से कंट्रोल होगा TCL का यह 4K स्मार्ट टीवी, कीमत बहुत कम

asus_2.png

एयरपैक लैपटॉप स्लीव
इस गेमिंग लैपटॉप के बॉक्स को एयरपैक लैपटॉप स्लीव के साथ डिजाइन किया गया है। कंपनी के मुताबिक, हर चीज को पुन: प्रयोग किए जाने के दृष्टिकोण से ही डिजाइन किया गया है। लैपटॉप में 14 इंच की स्क्रीन है और यह 20 मिमी से भी पतला है। इसमें एक तरह का एनिमी मैट्रिक्स एलईडी डिस्प्ले का फीचर जोड़ा गया है, जो यूजर्स को गेमिंग में बेहतरीन अनुभव दिलाता है।

यह भी पढ़ें—एक बार चार्ज करने के बाद 28 हजार साल चलेगी यह बैटरी, अनोखे तरीके से बनाई गई

अन्य फीचर्स
जेफिरस जी14-एक्रोनेम को 8 कोर 16 थ्रेड एएमडी राइजेन 9-4900 एचएस सीपीयू और एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 2060-मैक्सक्यू जीपीयू के साथ पेश किया गया है, जो स्ट्रीमिंग और वीडियो एडिटिंग हर दृष्टिकोण से उपयुक्त है।



Source: Gadgets