Samsung Galaxy S21 की लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

एप्पल (Apple) और अन्य चीनी कंपनियों से चुनौतियों का सामना करते हुए दक्षिण कोरियाई तकनीकी कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) ने अगले हफ्ते अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला के नए मॉडलों के अनावरण की पुष्टि की है। सैमसंग के गैलेक्सी एस21 (Galaxy S21) स्मार्टफोन सीरीज को 14 जनवरी सुबह दस बजे (ईस्टर्न स्टैनडर्ड टाइम) ‘वेलकम टू द एवरीडे एपिक’ की थीम के तहत गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा।

आमंत्रण में सैमसंग ने यह कहा
समारोह के लिए अपने आमंत्रण में सैमसंग ने कहा है कि पिछले कुछ सालों में मोबाइल टेक्नोलॉजी का स्थान लोगों की जिंदगी में काफी अहम हो गया है। लोग इसके सहारे दूर से बैठकर ऑफिस वगैरह का काम कर रहे हैं, घर में इस पर अपना अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। जिंदगी की महत्वपूर्ण चीजों में मोबाइल के शामिल होने के इस बदलाव से यह अब एक असाधारण अनुभव के साथ जरूरत में तब्दील हो गया है।

आमतौर पर फरवरी में होता है समारोह का आयोजन
दुनिया में स्मार्टफोन की बिक्री करने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक सैमसंग द्वारा अपने नए किसी मॉडल का अनावरण करने के लिए हर साल फरवरी में इस समारोह का आयोजन किया जाता है, लेकिन बाजार में चुनौतीपूर्ण स्थितियों का बेहतर तरीके से सामना करने के लिए इस साल कंपनी ने इसे अपने समय से पहले पेश करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

samsung_.png

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
सैमसंग की ओर से अपने आगामी गैलेक्सी एस21 सीरीज को बिक्सबी वॉयस के साथ पेश करने की बात कही जा रही है, जो कि एक बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस21 सीरीज में वन यूआई के रनिंग वर्जन 3.1 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जैसे कि गैलेक्सी एस20 और गैलेक्सी एस10 क्रमशः वन यूआई 2.1 और वन यूआई 1.1 पर रन करता है।

यह भी पढ़ें-Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर
गैलेक्सी एस21 में विशेषतौर पर कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे, जिसमें से एक होगा बिक्सबी वॉयस। यह डिवाइस को अनलॉक करने के लिए उपयोग किया जाने वाला एक बायोमेट्रिक पद्धति है। इसके पिछले वर्जन में हाय बिक्सबी कहकर यूजर्स अपने डिवाइस को अनलॉक कर सकते थे, तो हो सकता है कि यूजर्स नए संस्करण के साथ भी अपने डिवाइस को इसी तरह से अनलॉक करे।



Source: Mobile News