7 हजार रुपये में मिल रहा है Infinix Smart 5, जानिए कीमत और फीचर

नई दिल्ली। स्मार्टफोन Infinix Smart 5 की आज यानी 18 फरवरी को पहली सेल थी। यह सेल Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू हुई थी। Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 5 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में कई शानदार फिर्चर मौजूद हैं।

2020 में इम्पोर्ट किए गए 15 करोड़ स्मार्टफोन

मीडियाटेक हीलिओ जी25 का प्रोसेसर

मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.8 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का डिस्प्ले HD+ रेजॉलूशन वाला है, जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हीलिओ जी25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन का बैक पैनलपर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

13 मेगापिक्सल का कैमरा

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।इनफिनिक्स स्मार्ट 5 एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के है। इस फोन में माइक्रोयूएसबी पोर्ट है।

जल्द आएंगे खास टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टफोन, बैक पैनल पर भी मिलेगी स्क्रीन

कीमत 7,199 रुपये

फोन के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 7,199 रुपये रखी है।। फोन केवल एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज में मौजूद है, हालांकि फोन चार कलर्स- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और पर्पल में मौजूद है। कंपनी ने ऑफर के तहत इसकी कीमत इतनी रखी है जो बाद में 8,999 रुपये हो जाएगा। इसके अलावा अगर आपको पास फ्लिपकार्ट Yes Bank क्रेडिट कार्ड है तो आपको 7 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

 



Source: Mobile News