Airtel और Vi के होश उड़ाने आए Jio के दो सस्ते रिचार्ज प्लान, रोज 1.5GB हाई स्पीड डेटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

जियो (Jio) के पास इस समय एक नहीं बल्कि कई सारे सस्ते प्रीपेड प्लान्स (Jio rechrge plans) हैं, जिनमें पर्याप्त हाई-स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं इन प्लान्स में जियो के प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिल रही है। आज हम आपको यहां जियो के दो चुनिंदा और कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जो इस वक्त टेलीकॉम बाजार में एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) के प्रीपेड प्लान्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।


Jio का 119 रुपये वाला प्रीपेड प्लान :

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 14 दिन की है। इसमें यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डेटा (कुल 21 जीबी डेटा) के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ गया Tecno का 6000mAh की जंबो बैटरी वाला ये सस्ता स्मार्टफोन

Jio का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान :

जियो के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। यूजर्स को रिचार्ज प्लान में हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही प्रीपेड प्लान में जियो सिक्योरिटी, टीवी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 23 दिन की है।

Airtel और Vi के इन रिचार्ज प्लान को मिलेगी चुनौती :

Airtel का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान को टेलीकॉम बाजार में जियो के प्रीपेड प्लान से कड़ी टक्कर मिल रही है। एयरटेल इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को कुल 1 जीबी डेटा और 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा आपको अमेजन प्राइम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 24 दिन की है।

ये भी पढ़ें : WhatsApp Tricks: पढ़ना चाहते हैं सेंडर द्वारा डिलीट किया मैसेज, अपनाएं ये आसान तरीका

Vi का 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान : वोडाफोन आइडिया का ये प्रीपेड प्लान सस्ते रिचार्ज प्लान्स में से एक है। इसमें प्रतिदिन 1 जीबी डेटा और 100SMS ऑफर किए जाते हैं। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इतना ही नहीं आपको प्लान के साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी, बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसी सेवाएं दी जाएंगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है।



Source: Gadgets