Jio Down: मुंबई में जियो नेटवर्क हुआ डाउन तो सोशल मीडिया पर आ गई Memes की बाढ़, देखें कुछ मजेदार पोस्ट

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सेवाएं एक बार फिर से मुंबई में ठप पड़ गई हैं। यूजर्स को कॉल करने से लेकर इंटरनेट तक का इस्तेमाल करने में परेशानी आ रही है। जबकि कई यूजर्स माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जियो को ट्रोल करते हुए मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं। आइए यूजर्स की ओर से साझा किए गए कुछ मजेदार मीम पर डालते हैं एक नजर…



डाउनडिटेक्टर की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, जियो की कॉलिंग सर्विस से लेकर फाइबर तक की सेवाएं मुंबई में डाउन हो गई हैं। इससे यूजर्स अच्छी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है। यूजर्स ने नेटवर्क में आ रही समस्या को लेकर कंपनी से शिकायत की है। यूजर्स ने शिकायतों में कहा कि वह किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल नहीं कर पा रहे हैं। इंटरनेट इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो उन्हें Not registered on network का मैसेज मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi का Instagram अकाउंट हुआ हैक! जानिए कैसे अभिनेत्री ने किया Restore

रिलायंस जियो का कहना है कि जियो नेटवर्क की सेवाएं आज शाम 7 बजे से दोबारा शुरू हो जाएगी। इस असुविधा के लिए हमें खेद है। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक सेवाएं ठप होने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें : 13,000 रुपये से कम में खरीदें यह शानदार एलईडी Smart TV, मूवी देखने में आएगा थिएटर के जैसा मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो का नेटवर्क पिछले साल अक्टूबर में भी ठप हुआ था। उस दौरान यूजर्स को करीब 8 घंटे तक कॉल करने में परेशानी हुई। इतना ही नहीं इंटरनेट भी इस्तेमाल नहीं कर पाए थे। इससे पहले जून 2020 में भी कंपनी की सेवाएं डाउन हुई थी।



Source: Gadgets