खत्म हुआ इंतजार! इस तारीख को लॉन्च होगा सस्ता iPhone SE 3, मिलेंगे एडवांस फीचर्स और कीमत होगी बस इतनी

अमेरिकन टेक कंपनी एप्पल (Apple) अपने नेक्स्ट-जनरेशन आईफोन एसई 3 2022 (iPhone SE 3 2022) को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अपकमिंग आईफोन एसई 2022 की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो अगामी स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इस फोन में गोल टच सेंसर के साथ 4.7 इंच की स्क्रीन मिलने की उम्मीद है।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल आईफोन एसई 3 2022 को 8 मार्च के दिन ग्लोबल बाजार में उतार सकती है। इसके साथ ही नए आईपैड समेत कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आईफोन एसई 2022 की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi का Instagram अकाउंट हुआ हैक! जानिए कैसे अभिनेत्री ने किया Restore

डिस्प्ले :
संभावित फीचर्स की बात करें तो आईफोन एसई 3 2022 4.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में गोल टच आईडी दी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टफोन में पतले बेजल मिल सकते हैं।

कैमरा :
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी iPhone SE 3 के कैमरा के रिजॉल्यूशन में बदलाव कर सकती है। इसके मौजूदा मॉडल के रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है। उम्मीद की जा रही है कि आईफोन एसई 3 में पुराने फोन वाला कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

प्रोसेसर :
आईफोन एसई 3 2022 में कंपनी की लेटेस्ट एप्पल ए15 बायोनिक चिपसेट दी जा सकती है। वहीं, यह फोन लेटेस्ट आईओएस 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

बैटरी :
iPhone SE 3 2022 में पुराने मॉडल आईफोन एसई 2020 की तुलना में ज्यादा पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, फोन के चार्जर से संबंधित जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें : 13,000 रुपये से कम में खरीदें यह शानदार एलईडी Smart TV, मूवी देखने में आएगा थिएटर के जैसा मजा

कीमत :
अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, आईफोन एसई 3 2022 को बजट सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जाएगी और इसे कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।



Source: Gadgets