इस Valentine's Day अपने पार्टनर को गिफ्ट करें AIWA के शानदार स्पीकर और ईयरबड्स

AIWA की प्रीमियम डिवाइसेज के साथ इस वैलेंटाइन डे को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए तैयार हो जाएं। इस वैलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को पारम्परिक तोहफे से हट कर कोई खास तोहफा देना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, AIWA ने अपने प्रोडक्ट्स की रेंज पर आकर्षक ऑफर्स देने का ऐलान किया है, जिनका लाभ उठाकर आप प्यार के इस दिन को और भी खास बना सकते हैं।

AIWA के ब्लूटूथ स्पीकर्स और पर्सनल ऑडियो डिवाइसेज संगीत प्रेमियों के लिए बेहतरीन उपहार हैं, जो लक्ज़री और उच्च गुणवत्ता की साउंड का अनुभव पाना चाहते हैं। इसका इस्तेमाल इंडोर और आउटडोर दोनों तरह से किया जा सकता है, क्योंकि यह पोर्टेबल है और हाई-पावर रीचार्जेबल बैटरीज़ के साथ आते हैं। यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।


AIWA SB-X350JPortable Bluetooth Speaker:

एमआरपी 17,990 रुपये, ऑफर कीमत 12,990 रुपये (28 प्रतिशत छूट): कॉम्पैक्ट, हाई-परफॉर्मेंस डेस्क स्पीकर सर्वश्रेष्ठ सॉफ्टवेयर- क्वालकोम एप्ट एक्स एचडी (हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो) के साथ आते हैं, जो ब्लूटुथ 5.0 पर बेहतरीन 24 बिट की गुणवत्ता देता है। SB-X350J में दो पैसिव बास रेडिएटर्स (फ्रंट और बैक) हैं जो साउंड को एक समान रूप से वितरित करते हैं। स्पीकर दो कस्टम डिजाइन वाले 40 एमएम एक्टिव ऑडियो ड्राइवर्स और एक टाईप-सी चार्जिंग के साथ आता है, जो 3 घंटे का चार्जिंग टाइम और 5 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। SB-X 350J सोलिड ऑक्सीडाइज्ड एलुमिनियम से बना है, जो स्पीकर को प्रीमियम लुक देता है। इसमें एक एलईडी डिस्प्ले, एक कंट्रोल पैनल और एक 3.5 एमएम ऑक्स है।

ये भी पढ़ें : Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

AIWA SB-X350APortable Bluetooth Speaker:

एमआरपी 19,990 रुपये, ऑफर कीमत 15,990 रुपये (20 प्रतिशत छूट): अगर आप फुल टाइम म्यूजिक प्रेमी हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट है। SB-X350 A सोलिड एलुमिनियम बिल्ट और हाई लक्स फिनिश के साथ आता है और क्लास रीडिंग सब-कॉम्पैक्ट पोर्टेबल स्पीकर है। स्पीकर में आमने-सामने दो बास रेडिएटर्स हैं। यह टाईप-सी चार्जिंग और 40 वॉट पावर के साथ आता है। यह स्पीकर कहीं भी कभी भी सिनेमा जैसा शानदार अनुभव देगा। अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ संगीत का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो ये स्पीकर आपके लिए सही है।

AIWA AT-X80FANC Active Noise Cancellation,True wireless earbuds:

एमआरपी 13,500 रुपये, ऑफर कीमत 7,999 रुपये (41 प्रतिशत छूट): आप अपने प्रियजनों को और अपने आप को ये भरोसेमंद और अनूठे टीडब्ल्यूएस का उपहार दे सकते हैं, जो पर्सनल म्यूजिक का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। नए AT-X80FANC 12 12 घंटे के प्लेबैक टाइम और टाईप-सी चार्जिंग के साथ आता है और 1 घंटे की फ्लैश चार्जिंग देता है।

AIWA AT-X80E True Wireless Stereo Earphones:

3350 रुपये, ऑफर कीमत 1990 रुपये (40 प्रतिशत छूट): AIWA गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करता। इन-बिल्ट माइक और एलईडी डिस्प्ले के साथ यह आकर्षक डिजाइन वाले आधुनिक ईयरफोन्स हैं। उच्च गुणवत्ता के ऑडियो का अनुभव देने वाले ये ईयरफोन ब्लूटुथ 5.1 के साथ 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज देते हैं। ईयरफोन 6 घंटे का प्लेबैक और 70 दिनों का स्टैण्डबाय टाइम देता है।

ये भी पढ़ें : एडवांस फीचर्स के साथ OnePlus Nord CE 2 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, मिलेगी Vivo और Xiaomi को कड़ी टक्कर

AIWA ESBT 460 Quad Driver Neckband:

4499 रुपये, ऑफर कीमत 2999 रुपये (40 प्रतिशत छूट): इन-ईयरफोन का प्रीमियम सेट है, जो अपनी 8 एमएम क्वैड-स्पीकर ड्राइवर टेक्नोलॉजी के साथ शानदार साउण्ड आउटपुट देता है। ईयरफोन माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है, तो आप अपने पसंदीदा म्युज़िक को आसानी से स्टोर कर सकते हैं। 10 मीटर की ब्लूटुथ स्ट्रीमिंग रेंज के साथ यह ईयरफोन हाइपर बास देता है।



Source: Gadgets